Thursday 28 December 2017

Renko विदेशी मुद्रा scalping रणनीति


रेनको स्विंग: दूध प्रवृत्तियों और समाचारों के लिए एक शोर स्केलिंग रणनीति I व्यक्तिगत रूप से हेइकन ashi चार्ट का एक बड़ा प्रशंसक था लेकिन हाल ही में Renko चार्ट की कोशिश करने का निर्णय लेने का फैसला किया, जो कि पैटर्न बहुत स्पष्ट और नीरव बनाते हैं। मैं हाल ही में एक टीएसडी पोस्ट पर एक यादृच्छिक आदमी से इस स्क्रीनशॉट (पहले अटैचमेंट) पर गिर गया और निम्नलिखित विचार किया था: संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) क्या होगा, अगर (या नहीं) रेनको एम 1 समय सीमा के साथ: 50 एसएमए ढलान प्रति घंटे की प्रवृत्ति सूचक एटीआर 60 वोल्टिलिटी फ़िल्टर के रूप में स्टोकिस्टिक क्रॉस (तेज पर्याप्त सेटिंग्स, 14,3,3 या 15,4,415,5,5) स्विंग सूचक के रूप में फास्ट क्रॉस 5EMA8SMA (एफएक्स बूटकैप सेटअप) एंटएनिस्ट अंक के रूप में फ़िल्टर 1 (ट्रेंड): अगर 50 एसएमए ढलान , केवल लंबे प्रविष्टियों अगर 50 एसएमए स्लोपेल0, केवल छोटी प्रविष्टियां 2 फ़िल्टर करें (फैलाने के लिए पर्याप्त रूप से घुमाएं): एटीआर 60gt2 स्प्रेड लंबे समय तक प्रवेश: 5 एएमए 8 एसएमए ऊपर के ऊपर स्टोच ऊपर की ओर बढ़ते हैं लघु प्रविष्टि: 5 एएमए 8 एसएमए डाउनक्रोस के बाद स्टोच डाउनवर्ड क्रॉस, कल की दूसरी छवि देखें USDJPY के अंतिम बाजार घंटे नतीजे 1666438 मैं सिडनी के घंटों पर दुग्ध की रणनीति का परीक्षण करेंगे और आपको और अधिक परिणाम देंगे। मुझे यकीन है कि हम इस सरल सेटअप के आधार पर और अधिक फिल्टर, साफ और सरल के साथ कुछ कर सकते हैं। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) रेनको चार्ट्स पर एक दिन में स्केलिंग में 50 पिप्सों से अधिक 7 आज सुबह मैं रेन्को चार्ट पर एक साधारण ट्रेडिंग सिस्टम के लिए एक विचार की जांच करना चाहता था। आप में से उन लोगों के लिए कि don8217t पता है कि Renko चार्ट क्या हैं 8230 वे सलाखों के साथ चार्ट समय पर आधारित नहीं हैं, लेकिन मूल्य आंदोलनों पर। आप एक मोमबत्ती 8220size8221 सेट करते हैं और एक नई मोमबत्ती तैयार की जाती है, अगर कीमत उस पिप्स की मात्रा के उन्नयन पर आती है यह कितनी देर से लेता है सेटअप 2 पिप्स बॉक्स Renko चार्ट पर आधारित है। I8217 मीटर वास्तव में केवल अब के लिए EURUSD पर परीक्षण कर रहा है I8217m एक 2 pips बॉक्स आकार का उपयोग कर के रूप में मैं स्केलिंग के लिए सिस्टम का परीक्षण करना चाहता था। आम तौर पर यदि एक व्यापार प्रणाली स्केलिंग के लिए काम करती है तो अब अधिक समय सीमा के लिए बेहतर (बॉक्स आकार पढ़ा जाता है)। मुख्य विचार यह है कि टेंक्स की संख्या के बीच के रिश्ते को समझने की ज़रूरत होती है, जो एक रीको की सलाखों के रूप में होती है। मैंने एक टिक वॉल्यूम इंडिकेटर विकसित किया है जो मुझे जानकारी का एक सेट प्रदान करता है: लंबी टिक्स की संख्या, छोटी टिक्स की संख्या, अंतर और उनमें से योग प्रत्येक बार के लिए यह यह अभी भी एक 8220 व्यक्तिगत 8221 संकेतक है लेकिन मैं इसे हमेशा प्रकाशित करना चाहता था और I8217ll आने वाले सप्ताहों में निश्चित रूप से करना चाहता हूं जैसे ही I8217ll कुछ डेटा रिकॉर्डिंग सुविधा का विकास करते हैं। मेरी 8220 टिक वॉल्यूम 8221 इंडिकेटर के साथ मैं यह तय कर सकता हूं कि रेनको बार बनाने के लिए कितने टिक्श किए गए मेरे मन में, जब एक मजबूत प्रवृत्ति हो रही है Renko सलाखों के फार्म करने के लिए केवल कुछ ticks ले। और यह पुष्टि हुई थी। मुझे जो पता चला और यह किसी भी तरह अप्रत्याशित 8217 के रूप में है, जो कि बड़ी संख्या में टैक्स को लेते हैं, वे महत्वपूर्ण प्रविष्टि सिग्नल हैं I मैं उन्हें 8220 हैवी सलाखों 8221 कहता हूं। मैंने इस सिग्नल का उपयोग करना शुरू कर दिया और I8217m बहुत उत्तेजित हो गया क्योंकि मैंने 5820 पिक्स स्केलिंग को 8220 हैवी बार बार 8221 के गठन के बाद प्रवेश करने के बाद बनाया और बाहर निकलने पर मेरे सामने विपरीत रंग (दिशा) की दो बार हैं। प्रविष्टियां 200 से अधिक टिक्सेस बनाने के लिए ट्रेडों के आधार पर फ़िल्टर्ड की जाती हैं लेकिन अलग-अलग दलालों के परिणाम के साथ अलग-अलग हो सकते हैं। यहां 8217 मेरे व्यापार के लिए आज का एक स्क्रीनशॉट है: ट्रेडिंग 1 लॉट 600 के पास हो सकता था। बड़ा नुकसान करीब 6 पिप्स (2 बक्से का प्रसार) हो सकता है। पिप्स की मात्रा फैलता है (मेरे दलाल के साथ 2 पिप्स से कम)। इस सप्ताह के अंत I8217ll एक ईए रणनीति को एकीकरण लिखते हैं ताकि मैं अलग-अलग जोड़े वाले आकारों पर रणनीति का परीक्षण शुरू कर सकूं। उस 8217 के सभी आज के लिए एक महान सप्ताहांत, एंड्रिया पी एस है हमारे सभी संकेतकों के एक नि: शुल्क परीक्षण का अनुरोध करने के लिए केवल कुछ घंटे शेष शेष 1 वन 4:

No comments:

Post a Comment