Saturday 2 December 2017

विदेशी मुद्रा विजेता हारने वाले नहीं हैं


जिमी किमेल और डोनाल्ड ट्रम्प ने शीर्ष-बाल-बच्चों की किताब पढ़ी, विजेता अर्ट हारर्स अरबपति व्यापारी डोनाल्ड ट्रम्प ने बुधवार की रात जिमी किमेल लाइव पर दिखाई दिया और कॉमेडियन जिमी किमेल ने उनकी असामान्य स्वास्थ्य रिपोर्ट को मजाक दिया। सोमवार को, रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार ने ट्रम्प-स्टाइल सुपरलिटिव्स में लिखा उनके डॉक्टर द्वारा स्वास्थ्य सारांश जारी किया। किमैल ने ट्रम्प के सामने देर रात की मेजबानी के रूप में जोरदार रिपोर्ट पढ़ी और हंसी में दर्शक फट गए। मैंने कहा, डॉक्टर, मैं आपको बताना चाहता हूं: बीमार आज के स्वास्थ्यप्रद राष्ट्रपति होंगे, ट्रम्प बुधवार को याद किया। और उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मैं सहमत हूं। और मुझे लगता है कि वह शायद मेरे शब्द ले लेते हैं और उन्होंने उन्हें नीचे डाल दिया वास्तव में एक अच्छा डॉक्टर अब तक एक महान डॉक्टर है साक्षात्कार में बाद में, किमेल ने ट्रम्प द्वारा लिखी गई एक बच्चों की किताबों को उजागर किया और इसे ज़ोर से रीयल-एस्टेट मोगल में पढ़ा। फॉक्स-बुक, शीर्षक से विजेता अर्ट हारर्स, डॉ। सीस के बच्चों की किताब के बाद मॉडल बनने के लिए दिखाई दिए लेकिन वास्तव में ट्रम्प अभियान श्टक की मजाक उड़ाया। विजेता हारने वाले नहीं हैं वे मेरे जैसे विजेता हैं एक हारे हुए एक हारे हुए, आप कौन होगा Kimmel जोर से पढ़ें। विजेता सौदों करते हैं और विजेता समृद्ध हो जाते हैं जबकि उदास थोड़ा हारे बस वहाँ बैठो और बी ----। एक बड़ा विक्रेता हो सकता है, ट्रम्प मजाक उड़ाया। मेरी बेटी इसे प्यार करती है, किमेल ने जवाब दिया कि वह किताब पढ़ना जारी रखता है: कुत्ते एक हारे हुए हैं और स्पष्ट रूप से मुझे इस पर दया है इस कुत्ते ने बुरा सौदा किया था यह कुत्ता एक मूर्ख है और गरीब श्री। भालू, वह एक हारे हुए की तरह महसूस करना चाहिए, 2006 पीटी क्रूजर के वेटेटिंग यह एक हारे हुए लौवर उसे बर्तन में फेंको मुझे एक झींगा पसंद है जो पकड़ा नहीं जाता है। Kimmel जोड़ा, अब यहाँ कुछ बेड़े मैं बिल्कुल पसंद नहीं है। हमें इन बेड़े को बाहर निकालना होगा और फिर एक दीवार का निर्माण करना होगा ओह, आप अपनी नौका पर अपनी जगह पर, मिलान से अपने सूट और यूक्रेन से अपनी पत्नियों के साथ अपने विमान पर जाएंगे। ट्रम्प ने पुस्तक की अंतिम पंक्तियों को स्वयं पढ़ा। नीचे देखें: जिमी किमेल और डोनाल्ड ट्रम्प ने शीर्ष-बाल-बाल किताबों को पढ़ा, विजेता अरचर हारने कभी भी सीखना जरूरी नहीं है: डोनाल्ड ट्रम्प अपनी पोती विजेता अर्ट हारर्स को पढ़ता है, जो जिमी किमेल द्वारा उनके लिए दी गई किताब डेली मेल रिपोर्टर द्वारा 00:58 GMT 19 दिसंबर 2015, अद्यतन 13:22 जीएमटी 19 दिसंबर 2015 डोनाल्ड ट्रम्प ने बुधवार की रात जिमी किमेल लाइव पर दिखाई दिया और उन्हें विजेता अर्ट हारर्स नामक एक डॉ। सिउस पैरोडी पुस्तक को दिखाया गया, यह मैक्सिकन आप्रवासियों पर ट्रम्प के विचारों के संदर्भ में दीवारों पर कीड़ों को मारने का एक रूपक था। डोनाल्ड ट्रम्प जूनियर ने शुक्रवार को ट्विट किया कि ट्रम्प अपनी बेटी, काई मैडिसन को किताब पढ़ रहा था डोनाल्ड ट्रम्प के नवीनतम समाचार के लिए दैनिक मेल. को.कैट्रमप ने मेकर की आंखों में, यह डोनाल्ड पर एक ऐसा नहीं-सूक्ष्म हमला था Trumps संदिग्ध आदर्शों लेकिन ट्रम्प की पोती की आंखों में, यह सिर्फ एक महान किताब थी। इस हफ्ते जिमी किमेल द्वारा मिलकर एक डॉ। सीऊस पैरोडी, विलियम्स के बिजनेस ने शुक्रवार को अभियान के निशान को 18 महीने पुराने च्लोई सोफिया को पढ़ने के लिए समय निकाला। इस पुस्तक में ट्रम्प नीतियों का मजाक बनाने के लिए रूपांतरणकारों का उपयोग किया गया है, जैसे मैक्सिकन आप्रवास पर उनके विचारों पर यह चाकू: अब यहां कुछ बेड़े हैं, मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है। हमें इन बेड़े को बाहर निकालना होगा, और फिर एक दीवार बनाना होगा च्लोएस पिता, डोनाल्ड ट्रम्प जूनियर ने बंधन सत्र की एक तस्वीर को ट्वीट किया, प्रतीत होता है परिवार के निजी जेट से। वीडियो के लिए नीचे स्क्रॉल करें ट्रम्प जूनियर ने तस्वीर को कैप्शन किया: महान पुस्तक के लिए आपको जिमिमीकिममेल का धन्यवाद। दादाजी रियलडोनाट्रैंप इसका अच्छा उपयोग कर रहा है विजेताओंरेंटरर्स ट्रम्प सीनियर उनकी उत्तेजनाओं में मुश्किल से ही शामिल हो सकते हैं जब किमेल ने बुधवार रात जिमी किममेल लाइव पर एक उपस्थिति के दौरान पुस्तक को जोर से पढ़ने के लिए शुरू किया। विजेता हारने वाले नहीं हैं मेरे जैसे विजेता, पुस्तक शुरू होती है एक हारे हुए एक हारे हुए आप कौन सी किताब होगी तो फिर अरबपति व्यापारी के रूप में ट्रम्प्स की सफलता का संदर्भ दिया जाएगा, बीतने वाले विजेता सौदों के साथ और विजेता समृद्ध हो जाते हैं। जबकि उदास थोड़ा हारे बस और कुतिया बैठते हैं। कुत्ते एक हारे हुए हैं, और स्पष्ट रूप से, मुझे इसकी दया है इस कुत्ते ने बुरा सौदा किया था यह कुत्ता एक मूर्ख है और गरीब श्री। भालू, उन्हें एक हारे हुए की तरह महसूस करना चाहिए। वैलेटिंग कि 2006 पीटी क्रूजर संबंधित आलेख अगले साल, सीनेटर जॉन मैककेन के बारे में ग्रीष्म के बारे में टिप्पणियां दी गईं, जिसमें उन्होंने कहा कि वह उन्हें नायक नहीं मानते हैं क्योंकि उन्हें कब्जा कर लिया गया था, और फिर वियतनाम युद्ध के दौरान पांच साल के लिए अत्याचार किया गया था। यह एक हारे हुए झुंड, उसे बर्तन में डाल दिया मुझे पकड़ने वाले एक लॉबस्टर पसंद है, पुस्तक को पढ़ता है उन हारने वाले असफलताएं हैं जो कुछ भी नहीं किया। बस करो जो मैं करता हूं और आप नंबर एक होंगे। फिर इसे वापस तम्म्प्स के लिए शानदार जीवनशैली और सुंदर महिलाओं के लिए पुस्तक को बंद करना है। ओह, आप अपने नौका पर, अपने विमान पर, जाने वाले स्थान मिलान से आपकी सूट और यूक्रेन से आपकी पत्नियों के साथ ओह भवनों का निर्माण करेंगे, ओह, धन आप एकत्र करेंगे। अपने चारों ओर के सभी लोग अपने गधे को चुंबन कर रहे हैं दो प्रकार के लोग हैं, जो आप की तरह एक हारे हुए होंगे या मेरे जैसे विजेता होंगे। ट्रम्प ने स्वयं को पुस्तक की अंतिम पंक्ति पढ़ी, जो खुद की एक तस्वीर के साथ आया जिसमें एक ट्रॉफी है जो विजेता पढ़ता है और खुद की प्रतिमा के साथ सबसे ऊपर है यह किमेल और उनके कर्मचारियों की एक कृपापूर्ण चाल थी, खासकर ट्रम्प ने शो पर पहले अनुसूचित प्रदर्शन रद्द कर दिया था। विन्नेर्स एंट लॉजर: बुक विजेता का पूरा पाठ हारे नहीं हैं। मेरे जैसे विजेता एक हारे हुए एक हारे हुए आप कौन से विजेता सौदों करेंगे और विजेताओं को अमीर मिलेगा जबकि उदास थोड़ा हारे बस और कुतिया बैठते हैं। कुत्ते एक हारे हुए हैं, और स्पष्ट रूप से, मुझे इसकी दया है इस कुत्ते ने बुरा सौदा किया था यह कुत्ता एक मूर्ख है और गरीब श्री। भालू, उन्हें एक हारे हुए की तरह महसूस करना चाहिए। वैलेटिंग कि 2006 पीटी क्रूजर यह एक हारे हुए झुंड, उसे बर्तन में डाल दिया मुझे एक झींगा पसंद है जो पकड़ा नहीं जाता है। उन हारे हुए विफलताएं हैं जो कुछ नहीं किया है। बस करो जो मैं करता हूं और आप नंबर एक होंगे अब, यहाँ कुछ बेड़े हैं जो बिल्कुल पसंद नहीं हैं I हमें इन बेड़े को बाहर निकालना चाहिए और फिर एक दीवार बनाना चाहिए। हे स्थान, आप अपने नौका पर, अपने हवाई जहाज़ पर जायेंगे मिलान से आपकी सूट और यूक्रेन से आपकी पत्नियों के साथ ओह भवनों का निर्माण करेंगे, ओह, धन आप एकत्र करेंगे। अपने चारों ओर के सभी लोग अपने गधे को चुंबन कर रहे हैं दो प्रकार के लोग हैं, जो आप की तरह एक हारे हुए होंगे या मेरे जैसे विजेता होंगे।

No comments:

Post a Comment