Monday 18 December 2017

गैर दिशात्मक ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा विकल्प


एक गैर-दिशात्मक रणनीति का सौंदर्य: ग्रेग लोहेर ने आपको यह कहते हुए सुना है कि आप विकल्पों में पैसा बना सकते हैं, भले ही आप गलत हो, और यहां विकल्पों में से ग्रेग लोहर दर्शाते हैं कि आप किस प्रकार एक स्टॉक को क्रम में ले जाना चाहते हैं। पैसा बनाने के लिए। हाल ही में मैंने सुना है कि सबसे सच्चे चीजों में से एक यह था कि उसका सोको अच्छा नहीं है, जिस तरह से स्टॉक चल रहा है, यह मेरे एक एक पर एक कोचिंग छात्र से आया था जो कि चार्ट का अधिक से अधिक विश्लेषण करने के लिए जाल में फंस गया था एक सही सूचक एक दिशा लेने के लिए उसके कंधों से भारी बोझ नहीं लिया है मुझे नहीं पता है कि कितनी बार मैंने लोगों से कहा था कि व्यापार सही सोचने वाले क्रेडिट फैलता और कैलेंडर के बारे में नहीं है-बल्कि व्यापार के प्रबंधन के बारे में। और गैर-दिशात्मक रणनीतियों के साथ, जैसे इस ट्रेडिंग छात्र सीख रहा है, दिशा एक कारक से भी कम है। एएपीएल का एक चार्ट है यह किस तरह से हो रहा है आप दूसरे ब्राउज़र विंडो में एक बड़ा चार्ट खोलने के लिए क्लिक कर सकते हैं। एएपीएल दैनिक चार्ट बड़ा करने के लिए क्लिक करें ज्यादातर लोग, मुझे लगता है, कहेंगे कि शेयर बढ़ रहा है वास्तव में, आप वास्तव में पता नहीं है हम कह सकते हैं कि शेयर ऊपर जा रहा है, और यह वह जगह है जहां तकनीकी विश्लेषण चर्चा शुरू होती है और रात में शुरू होती है एक ओर जो उनको एक तरफ है जो पूरी तरह से विश्वास करते हैं कि वे विश्वसनीय तरीके से स्टॉक दिशा चुन सकते हैं (मैं इसे बिना किसी अविश्वसनीय रूप से भी कर सकता हूं), और फिर डॉ। बर्टन मल्कील को दूसरे पर। इसलिए जहां एएपीएल जा रहा है, इस तर्क के अलावा, यह भी तर्क है कि क्या तकनीकी विश्लेषण भी काम करता है। आओ हम दोनों में नहीं आते हैं इसलिए कोई भी भावनाओं को चोट नहीं पहुंचे। एक दिशा और जोखिम को चुनने के बजाय गलत रास्ता Corrigan खींचने के बजाय, एक गैर दिशात्मक दृष्टिकोण के साथ चलते हैं। उस चित्र के मध्य में हरे रंग की ग्राफ़ को देखें विकल्प की औसत अस्थिरता का एक सारांश है। इसकी तुलना में यह पिछले वर्ष की सीमा के मुकाबले बहुत कम है। कुछ भी नहीं है जो कहता है कि अस्थिरता खिचड़ी भाषा कम हो जाती है, लेकिन कुछ ऐसी चीजें हैं जो मुझे लगता है कि एक गैर-दिशात्मक व्यापार में दिखने योग्य है। याद रखें, एक गैर-दिशात्मक व्यापार के साथ एक गड़गड़ाहट के साथ, हम जिस तरह से स्टॉक चला जाता है, उस पर ध्यान नहीं देते। इसके कारण नाम। हम चाहते हैं कि थिएटा पर काबू पाने के लिए पर्याप्त स्टॉक आंदोलन। या थीटा, या दोनों को दूर करने के लिए अस्थिरता में काफी बड़ा वृद्धि। एएपीएल के साथ स्टॉक हाल ही में थेटा को कवर करने के लिए पर्याप्त चल रहा है। अच्छा है, खासकर अगर यह जारी रहेगा और अस्थिरता उठाने के कुछ लक्षण दिखा रहा है फिर से, अच्छा है, लेकिन शादी जाहिर है कि या तो, या दोनों को देखना पसंद करते रहें शायद इस व्यापारिक विचार का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि यदि गलत थे और स्टॉक नहीं चलते, तो यह तहखाने में अस्थिरता के साथ व्यापार करने के लिए एक बहुत कम जोखिम वाला दृष्टिकोण है। यह कम जा सकता है, लेकिन आईडी दिशा को चुनने के लिए जोखिम लेता है। एक टिप्पणी पोस्ट करें संबंधित कड़ियाँ सम्पर्क करें आगामी सम्मेलन हमसे संपर्क करें दिशा निर्देशक ट्रेडिंग रणनीतियों को संदेह करने के लिए मैं कई वर्षों से एक भयानक व्यापारी को सुन रहा था जो सफलता में बदल गया था, जब उसने निष्कर्ष पर पहुंचा कि बाजार ऊपर और नीचे और नीचे की ओर बढ़ रहा है सही क्षेत्र और निश्चित रूप से कम अवधि के लिए पूर्वाग्रह नहीं होना चाहिए। मैं इसमें तर्क देख सकता हूँ स्विंग खत्म होने तक आप कभी भी किसी प्रवृत्ति या काउंटर स्टोरी में नहीं चलेंगे। हां, फ्यूचर्स ने नफरत किया है विदेशी मुद्रा कम मार्जिन समस्या के साथ गैर-दिशात्मक व्यापार कर सकता है। यही मुख्य कारण है कि फीफो और हेडिंग नियम (नेजिंग) लागू नहीं किया गया था, आईएमओ संदेह करने के लिए मैं कई वर्षों से एक भयानक व्यापारी को सुन रहा था जो सफल होने में सफल हुए थे और निष्कर्ष पर पहुंचे कि बाजार सही और सही क्षेत्र पाने के लिए ऊपर और नीचे हो गए हैं और निश्चित रूप से कम अवधि के लिए पूर्वाग्रह नहीं कर रहे हैं। मैं इसमें तर्क देख सकता हूँ स्विंग खत्म होने तक आप कभी भी किसी प्रवृत्ति या काउंटर स्टोरी में नहीं चलेंगे। पूर्वाग्रह के बिना व्यापार, बस का पालन करें जहां बाजार जा रहा है सभी संकेतकों को भूल जाओ, लहरें, पैटर्न, आदि। सीधे कीमत पर कार्रवाई मेरे लिए जारी है। मैं किस विधि के लिए एक बड़ा अधिवक्ता हूं

No comments:

Post a Comment