Tuesday 12 December 2017

उच्चतम निम्नतम निम्न सूचक विदेशी मुद्रा


संकेतक के लिए उच्चतम उच्च मैं MQL4 की अवधि के दौरान एक संकेतक के लिए उच्चतम उच्चतम और न्यूनतम निम्न मानों की गणना करने का पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं। एमिब्रोचर (समान शोर मेटास्टॉक) का उपयोग करने के लिए सूत्र पिछले 10 काल में 30 दिनों की औसत औसत की उच्चतम ऊंचाई की गणना करने के लिए नीचे दिया जाएगा। उच्चतम उच्च एचएचवी (एमए (बंद, 30, 10) मैंने अर्रेमैक्सिमम () का उपयोग करने की कोशिश की है लेकिन यह स्थिति वापस लौटाता है और सर्वोच्च मूल्य का मूल्य नहीं देता। इसके अलावा उच्चतम () संकेतक के साथ काम नहीं करता है। किसी भी मदद की सराहना की जाएगी शब्दकोश पर एक नज़र डालें: इंट सर्वोच्च (स्ट्रिंग सिग्नल, इंट टाइमफ्रेम, इंट टाइप, इंट काउंट वॉल्लेरेरे, इंट स्टार्ट0) टाइप के आधार पर किसी विशिष्ट अवधि की अवधि के अधिकतम मूल्य का बदलाव देता है। मत भूलो कि यह फ़ंक्शन बार के सूचकांक को वापस नहीं लौटाता है, मान नहीं है, इसलिए नमूना देखें: 5 तत्वों से लेकर 25 तत्व सूचक चार्ट के प्रतीक और सूचक चार्ट के समय सीमा में सर्वोच्च मूल्य की गणना ठीक है, मुझे एक रास्ता मिल गया है एक निर्दिष्ट अवधि के दौरान एक सूचक के लिए उच्चतम या निम्नतम निम्नतम गणना करने के लिए। यदि आप एक औसत सूचकांक के लिए उच्चतम या न्यूनतम निम्न खोजना चाहते हैं जैसे सरल चलती औसत आपको एक सरणी को घोषित करना होगा और उस अवधि के प्रत्येक पट्टी के लिए लूप के लिए भरें, जो आप परीक्षण कर रहे हैं। तब आपको सरणी में उच्च या निम्न की स्थिति को खोजने के लिए ArrayMaximum और ArrayMinimum का उपयोग करना होगा और फिर iHigh () और iLow () का उपयोग करते हुए उस स्थिति का मान पाता है। चलती औसत इंट मैल्कबैक के उच्चतम ऊंचाई की गणना 41 41 - मा अंतराल के मूल्य को शांत करने के लिए सलाखों की संख्या 30 गतिशील औसत अवधि डबल मैरीली 5 आकलन एक सरणी अति उच्चतम निम्नतम कैसे सीबॉट एम्प संकेतक स्थापित करने के लिए संकेतक या सीबॉट डाउनलोड करें डाउनलोड की गई फ़ाइल पर डबल-क्लिक करें यह cAlgo में सभी आवश्यक फाइलों को स्थापित करेगा। जिस सूचक कोबाट का उपयोग आप बाईं ओर मेनू से करना चाहते हैं उसे ढूंढें। चलाने के लिए सूचक को बॉट का एक उदाहरण जोड़ें। संकेतक डाउनलोड करें डाउनलोड की गई फ़ाइल पर डबल-क्लिक करें। यह सीट्रेडर में सभी आवश्यक फाइलों को स्थापित करेगा। चार्ट के शीर्ष केंद्र में कार्य (एफ) मेनू में कस्टम से सूचक चुनें पैरामीटर दर्ज करें और ठीक क्लिक करें Krenttrader - 03 फरवरी, 2014 13:06 अनुरोध 1 (विकल्प 1) क्या आप कृपया एक औसत लाइन (मध्य बैंड) को मौजूदा बैंड के बीच नियोजित किया जा सकता है अनुरोध 2 (विकल्प 2) यदि संभव हो तो आप मध्यम बैंड के बीच औसत को उच्चतम साजिश करने का विकल्प भी जोड़ सकते हैं और मध्य बैंड और सबसे कम निम्न बैंड के बीच औसत के साथ दूसरे बैंड को साजिश कर सकते हैं। आपकी मदद के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। Krenttrader - फरवरी 03, 2014 13:10 मैं वास्तव में इस सूचक पर आपकी सहायता की सराहना करता हूं। वर्तमान में, मैं मैन्युअल रूप से यह करता हूं और यह एक दर्द है। बहुत बहुत धन्यवाद, डेवलपर्स आपकी कड़ी मेहनत की बहुत सराहना की जाती है Krenttrader - 03 फरवरी, 2014 13:25 जिस तरह से मैं करता हूं, वर्तमान मोमबत्ती पर, मैं गणना करता हूं कि वर्तमान उच्च बैंड और कम बैंड के बीच कितने पिप्स होते हैं, फिर इसे 2 से विभाजित करते हैं, तो मैं परिणाम निम्नतम बैंड में जोड़ें - यह मेरा मध्य रेखा है उच्च बैंड 160.60 निचला बैंड है 160.20 बैंड के बीच कुल पिप्स 40 40 विभाजित 2 से 20 मैं तब जोड़ता हूं .20 से 160.20। 160.40 के बराबर है (यह मेरी मध्य रेखा है) मैन्युअल रूप से अन्य दो बैंड की योजना बनाने के लिए (विकल्प 2) मैं एक ही तर्क और गणना को लागू करता हूँ तो यह वास्तव में एक कड़ी मेहनत है जो इसे मैन्युअल रूप से पेश करता है। मैं वास्तव में इस पर आपकी मदद की सराहना करता हूं। Krenttrader - फरवरी 03, 2014 13:27 संक्षेप में वर्तमान बैंड के बीच समान रूप से वितरित अतिरिक्त 3 लाइनें होंगी Krenttrader - फरवरी 04, 2014 22:20 ठीक है क्योंकि कोई भी इस सूचक को तय करने की परवाह नहीं करता है, I39ll मेरी पद्धति में फेंक देते हैं I HighestHighLowestLow। 15 15 मैन्युअल गणना: 1. मौजूदा विकासशील मोमबत्ती पर, औसत बैंड की तुलना में मैन्युअल रूप से ऊपरी बैंड और लोअरबैंड प्लॉट के बीच की गणना करें 1. अगर कीमत औसत बैंड की तुलना में अधिक है, तो यह एक खरीद पूर्वाग्रह है। अगर कीमत कम से कम है माध्य बैंड, यह एक विक्रय पूर्वाग्रह है, फिल्टर के रूप में उनका उपयोग करने वाले 3 और संकेतक हैं, जब कोई मुझे इस सूचक को बदलने में मदद करेगा I इसे अपने आप देखें, आप यह समझ सकते हैं कि मैं कौन से अन्य संकेतक का उपयोग कर रहा हूं। मैं सफलता के साथ 9 महीने के लिए इस पद्धति का उपयोग कर रहा हूं emderer - सितंबर 19, 2014 16:59 आप शायद इस एक पहले से ही पता लगाया है, लेकिन मध्यम लाइन जोड़ने के लिए बस कोड की 2 लाइनों जोड़ें: आउटपुट (quot. Middlequot, रंग रंग। Yellow) सार्वजनिक संकेतक DataSeries मध्य और अन्य लाइनों के साथ साजिश करने के लिए: मिंडिंडेक्स बॉटम इंडिक्स (टॉप इंडेक्स - बॉटम इंडेक्स) 2) क्या आप टीडीईओ के लिए देख रहे थे - 25 अक्टूबर, 2015 21:11 मुझे यह सूचक पसंद है लेकिन एक बात है जो मेरे लिए लगभग बेकार बनाती है। जब मैं उनमें से कई को आगे और पीछे की ओर देखने के लिए चार्ट में जोड़ता हूं तो मैं पिछले स्तर में विभिन्न स्तरों को देख सकता हूं, जिससे चार्ट ऊपर या नीचे मूल्यों पर निर्भर करता है। इसके बजाय, चरम सीमाओं को प्रदर्शित नहीं करते हैं ताकि चार्ट को निचोड़ा जा सके ताकि सभी लाइनें हो सकें देखा। बड़ी चाल के बाद ऐसा होता है जब ऐसा होता है तो चार्ट बहुत संकीर्ण हो जाता है। या तो नीचे या शीर्ष पर ऐसा तय करने का कोई तरीका है कि यह इंडी चार्ट प्रदर्शन को प्रभावित नहीं करेगा

No comments:

Post a Comment