Friday 17 November 2017

महासागर आकाश विदेशी मुद्रा की समीक्षा प्रणाली


। ओसेनस्की स्कैम - रजा मोक्ष्तियन - रियल ओशियन स्काई - TheTradingFraternityScam: 22 2015 गूगल रजा मोक्षवादी और सभी जानकारी का पता लगाएं। उसने मेरे बारे में फर्जी पेजों और वेबसाइट बनाने की धमकी दी, और कुछ दिनों के भीतर मेरी साइट के बारे में नकली इंस्टाग्राम नाम मेरे साथ आए, कुछ कह रहे थे कि उन्हें मेरे साथ घोटाले हुए हैं और जब मैं बस इतना ही नहीं कहता हूं सच। विडंबना यह नहीं है कि उन सभी पदों में एक चीज समान थी: टीमओयनस्की उर्फ ​​ओसेनन्स्की उर्फ ​​रजा मोक्ष्तियन मैंने उन्हें शुरू में बोलने के बाद उसे नजरअंदाज कर दिया था, लेकिन मैंने अपने बारे में झूठ देखा, और उस वेबसाइट के डोमेन को देखकर धमकाया कि उसने उस दिन खरीद लिया होगा। इस वीडियो में 30 और मिनट हैं लेकिन ओशन स्काई के लिए सम्मान से बाहर, उर्फ ​​रजा मोक्ष्तियन, मैंने सोचा कि मैं बंद रखूंगा यदि आप पेरिस्कोप पर महासागर आकाश का अनुसरण करते हैं, तो सौभाग्य। वह विदेशी मुद्रा के बारे में बहुत सारी जानकारी आपको बता नहीं रहा है। यदि कोई कुछ गलत नहीं कर रहा है तो किसी को भी इस तरह से काम करने के लिए अपने रास्ते से बाहर क्यों जाना होगा: रेजा मोख्तियार से पूछिए कि वह कितने पैसे के साथ ट्रेड करता है या बेन बर्नानके के साथ बैठता है। महासागर स्काई लाइव विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार ओशन स्काई के साथ महासागर स्काई लाइव ट्रेडिंग सत्र ने विदेशी मुद्रा बाजारों में अपनी कुछ रणनीतियां दिखायीं। सदस्यता लें और एक टिप्पणी छोड़ें मेरी सोशल मीडिया पर मेरे पीछे आइये मेरे हैशटैग टीमोसेन्सकी स्नैपचैट का प्रयोग करें: रियल ओजनस्की पेरिस्कोप: रियलओऑनस्की ट्विटर ट्विटर: ट्विटर एरिक्सन एंड्रॉएन्सस्की Instagram: इंस्टामेरासिन्स्की पेरिस्कोप वीडियो यूट्यूब पर यदि आप अभी भी इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं 8220 टीईएमओएन्सस्की 8221 में एक टिप्पणी पोस्ट नेविगेशन 25 विचार महासागर आकाश के साथ ldquo Live विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हे आदमी ये एक जगह है जो मुझे किसी एक को मिल सकता है। कुछ सवाल 1. I8217m एक पूर्ण नॉब अगर मैं कहाँ सीख सकता हूँ 2. आप कितना एक व्यापार खरीदने के लिए मैं सिर्फ इस vid (पेरिस्कोप चल रही है और ठंड रखा) देखा। जैसे आप इसे कहते हैं, लगभग 1340 में मूल्य हिट समर्थन लाइन और ऊपर गोली मार दी। अच्छा फोन यह बहुत अच्छा होगा यदि आप एक ऐप का उपयोग कर सकते हैं जो सीधे अपने लैपटॉप से ​​एक वीडियो रिकॉर्ड करता है ताकि आप इसे अपने यूट्यूब खाते में डाउनलोड कर सकें और गुणवत्ता बहुत अच्छी हो, यह आपके समय और प्रयासों के लिए बहुत अच्छा होगा, कृपया इस तरह से अधिक वीडियो हे ओसेन्सकी इस पोस्ट करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मैं इस के लिए आपके लिए पर्याप्त धन्यवाद नहीं कर पा रहा हूं और आपको मेरी सराहना करता हूं। मैं एक कुतिया की तरह आवाज नहीं करता, लेकिन यह आपकी स्क्रीन पर विस्तार से कुछ भी देखने के लिए इतनी मेहनत है क्योंकि वीडियो इतनी पिक्सेलटेड है क्या इस बात को ठीक करने के लिए कोई वैसे भी धन्यवाद है, इम इस वीडियो को कई गुना देख रहा है ग्रेट सामग्री, लेकिन पिक्सेलेशन के कारण बहुत जानकारीपूर्ण है, लेकिन वीडियो की गुणवत्ता बेहतर हो सकती थी यह साफ है, और यह कि मैं काम कर रहा हूं पिछले 3 सालों से अपने खुद के एफएक्स व्यापार निधि की स्थापना (कॉलेज के तुरंत बाद शुरू, 26 अब) मैं निश्चित रूप से इससे सहमत हूं कि इस आदमी को क्या कहना है। मैं मल्टी-टाइम फ़्रेम विश्लेषण, एसआर स्तर और जोखिम प्रबंधन से सहमत हूं। ओसेन्सकी के लिए मेरे पास कुछ प्रश्न हैं क्योंकि मैं अभी भी छोटा समय हूं, मेरे पास एक छोटे से धन है, फिर भी मैं 8220 बीजी समय के लिए लाइसेंस प्राप्त कर रहा हूं। 8221 अगर मैं उनके समय के 5 मिनट के लिए उससे संपर्क कर सकता हूं, तो मुझे लगता है कि यह मुझे पार करने में मदद करेगा एक 8220consistent8221 विजेता बनने की दहलीज और उम्मीद है कि मेरा फंड शुरू होगा I I8217d मेरे इनबॉक्स को संदेश की सराहना करते हैं अगर मेरा अनुरोध बाध्य किया जा सकता है शुभकामनाएं। Can8217t वास्तव में गुणवत्ता की वजह से बताता है, लेकिन क्या आप मोमबत्तियों के शरीर या छाया से ट्रेंडलाइनों, समर्थन, आदि का आधार बना रहे हैं इस वीडियो में बहुत बढ़िया जानकारी लेकिन आपके भविष्य के व्यापारिक वीडियो में उम्मीद की जाती है कि गुणवत्ता में बेहतर सामग्री बेहतर होगी हालांकि oceanskytv कृपया उन साइड बार के बिना अपने भविष्य के वीडियो बनाओ, या जो भी प्रभाव आप उपयोग करते हैं धन्यवाद

No comments:

Post a Comment